गुम हुई पत्नी की तलाश 6 माह बाद हुई पूरी, पति को देख खुशी से खिल उठी महिला

अमजद अंसारी की रिपोर्ट

बलरामपुर *मुजफ्फरपुर बिहार से 6 माह पहले लापता हुई महिला को विजयनगर पुलिस ने पति से मिलाया।*

*महिला से पूछताछ*
पुलिस के द्वारा महिला से पूछताछ करने पर पता चला कि महिला मुजफ्फरपुर से ट्रेन में बैठी थी भटकते हुए छत्तीसगढ़ पहुंच गई. महिला मूलतः बिहार के मुजफ्फरपुर पानीकल चौक की रहने वाली है.

*विजयनगर पुलिस की बड़ी मशक्कत के बाद भटकी महिला मिली अपने पति से*

विजयनगर चौकी प्रभारी अश्वनी सिंह के द्वारा बलरामपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से चर्चा की और फिर मुजफ्फरपुर बिहार पानीकल चौक  मुजफ्फरपुर के , पुलिस की मदद से संपर्क कर महिला के पति से बात हुई। तब पता चला की महिला 6 माह से लापता है, परिवार गरीब होने के कारण उसे खोज नहीं सका न ही पुलिस से शिकायत की थी। चौकी प्रभारी अश्वनी सिंह ने महिला के पति मो, नसीम को महिला से वीडियो कॉल बात कराया गया तो वह पहचान गया की यह उनकी पत्नी लाडली है।

*खुशी से अपने घर हुई रवाना*

6 माह बाद पति को सामने देख पत्नी पहले तो खूब रोई और फिर दोनों हंसी-खुशी अपने घर के लिये रवाना हो गए। पुलिस चौकी विजयनगर अश्वनी सिंह ने बताया की 4 दिन पहले विजयनगर नगर के सरपंच चतुर्गुण सिंह कोटवार अली मोहम्मद ने देखा कि एक अनजान महिला डरी साहमी सी है फिर इन्होंने उसके बारे में जानने की कोशिश की उस से पूछने  पर बताई की मैं भटक गई हूं उसके बाद सरपंच चतुर्गुण सिंह कोटवार अली मोहम्मद ने महिला को विजयनगर पुलिस चौकी  को सौंपा गया था। तब से ही उक्त महिला, महिला आरक्षक श्यामापति भगत, महिला पुलिस अंजलिका, तरशिला, के साथ रह रही थी।

महिला को आज शुक्रवार को आर्थिक मदद करते हुए सुरक्षित उसके पति को सुपुर्द कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *