भाजयुमो ने घेरा पीएससी कार्यालय

प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत के नेतृव में हुआ प्रदर्शन

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष रवि भगत के नेतृत्व में आज बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों के साथ पीएससी कार्यालय का घेराव किया गया। प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने बताया कि जिस दिन से पीएससी का फ़ाइनल परिणाम आया है, तब से उम्मीदवारों में बहुत नाराजगी है। क्योंकि अनेक बड़े अधिकारियों ने अपने परिवार के सदस्यों को इस परिणाम में अधिकारी बनवा दिया गया। पीएससी के चेयरमैन ने अपने पुत्र को भी डेप्यूटी कलेक्टर बनवा दिया। कांग्रेस नेता के बेटी-दामाद, डीआईजी की बेटी ऐसे पूरे मेरिट लिस्ट में पूर्णता भ्रष्टाचार दिखाई दे रहा है।

श्री भगत ने बताया कि सालों से अभ्यर्थी लोग इस परीक्षा की तैयारी करते हैं, अपने भविष्य के लिए माता-पिता के सपने के लिए आज उन सब सपनों को भूपेश बघेल सरकार ने चूर कर दिया है। इतनी बड़ी संस्थान जहाँ से लोग राज्य की तरक्की के लिए चुने जाते हैं, उस क्षेत्र को भी बदनाम कर दिया इस भूपेश सरकार ने। कांग्रेस मतलब भ्रष्टाचार ये सिद्ध हो चुका है। कोल, शराब,चावल,गोठान के बाद अब पीएससी घोटाला भी शामिल हो गया है।75-75 लाख में लोगों का भविष्य बेच दिया गया ऐसा जो आज एक बात सामने आ रही है। कितने मुश्किल से मा बाप अभ्यर्थी कर्ज ले कर के इस डिप्टी कलेक्टर,डीएसपी, वित्त अधिकारी आदि की पढ़ाई करता है। ये सारे सपने भूपेश सरकार ने बर्बाद कर दिए है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल को कितना पैसा चाहिए, ऐसी कौन सी भूख है इनकी जो मिट नहीं रही?

भूपेश सरकार में सिर्फ घोटाला घोटाला ही निकल रहा है। कांग्रेस पार्टी घोटाले वाले पार्टी है इनको सिर्फ जनता के पैसा से अपना जेब भरना है और कोई मतलब नही इनको। देश को 60 साल से ज्यादा लूटने के बाद भी भूख खत्म नहीं हो रही है इनकी जनता से किये हुए वादे से मतलब नहीं सिर्फ अपना जेब बैंक बैलेंस और गांधी परिवार का एटीएम बनने से मतलब है। एक परिवार की पार्टी से और कुछ उमीद कर भी नहीं सकते। इनको कोई शर्म नहीं है इनको सिर्फ पैसा चाहिए और गांधी परिवार के एटीएम है भूपेश बघेल CM का मतलब ही बदल दिया है इन्होंने आज CM मतलब छःग में “कलेक्शन मास्टर” हो गया। भाजयुमो युवाओं के साथ खड़ी है और अभ्यर्थियों की माँग फिर से परीक्षा होनी चाहिए|

श्री भगत ने कहा कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को युवा ही उखाड़ के फेकेंगे। छत्तीसगढ़ से कांग्रेस की इस कलंकित सरकार को जाना ही होगा।

इस प्रदर्शन में भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव, गुंजन प्रजापति,प्रदेश महामंत्री उपकार चंद्राकर,प्रदेश उपाध्यक्ष रोहित माहेश्वरी, रितेश मोहरे, गौरीशंकर श्रीवास, जिला रायपुर भाजयुमो प्रभारी मनीष पांडे, सुजीत पांडे,जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता ,महामंत्री राहुल राव, अर्पित सूर्यवंशी,अनुराग चौबे, युवा मोर्चा मीडिया प्रभारी विकास मित्तल,

समीर फ़रिकार,जिला अध्यक्ष गरियाबंद योगी कश्यप, जिला अध्यक्ष बलौदाबाजार सुनील यदु,जिला अध्यक्ष महासमुंद जशराज चंद्राकर,योगी साहू,प्रणय साहू,अनिल शर्मा, आकाश ठाकुर,आकाश शर्मा,विभोर ठाकुर,अभिषेक धनगर, अमन यादव,अविनाश शर्मा,नरेश पिल्ले,अंजीनेश शुक्ला, रीभूराज अग्रवाल , आदित्य मुंद्रा, मनीष देवांगन ,संदीप कसार, प्रखर मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *