*होली और रमजान में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले जाएंगे जेल, अलर्ट मोड में पुलिस*

आगामी त्योहार होली गुड फ्राइडे एंव ईद और लोकसभा चुनाव को  शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने और अपराधियों में पुलिस का खौफ बनाए रखने शनिवार की शाम महावीरगंज की सड़कों पर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला. लोगों को आचार संहिता का पालन करने के संदेश दिए.

*माहौल बिगाड़ने वालों को जेल:* विजयनगर चौकी प्रभारी अश्वनी सिंह  ने बताया कि आदर्श आचार संहिता के बीच रंगोत्सव का पर्व होली पड़ रहा है. इसी बीच मुस्लिम समाज के लोगों का रोजा भी है. लिहाजा लोगों से अपील है कि दोनों पर्वों को शांतिपूर्ण तरीके से मनाएं. उन्होंने कहा कि आपसी सौहार्द बिगाड़ने वालों को जेल भेजा जाएगा. इसके अलावा सोशल साइट्स पर किसी तरह के भड़काऊ पोस्ट करने पर भी नजर रखी जा रही है. इसके लिए एक टीम अलग से इसकी निगरानी कर रही है

*आचार संहिता के पालन का दिया संदेश*

भारत में होने वाला लोकसभा चुनाव के पहले बलरामपुर जिले की पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. चुनाव के साथ ही त्यौहारों के सीजन में चौकी प्रभारी अश्वनी सिंह के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. फ्लैग मार्च निकालकर क्षेत्र वासियों के साथ यहां के व्यापारियों को भी आचार संहिता का पालन करने का संदेश दिया गया है.

*चलाया जा रहा चेकिंग अभियान*

आगामी लोकसभा चुनाव के साथ ही त्यौहारों के सीजन में क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने फ्लैग मार्च निकाला गया है. असमाजिक तत्वों पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई किया जा रहा है. बलरामपुर जिले की सभी सीमावर्ती क्षेत्रों और चेकपोस्ट पर पुलिस के द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.साथ ही सभी वाहनों की बारिकी से तलाशी ली जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *